The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की दीपिका पादुकोण से हुई आंंखें चार, कर बैठे प्यार का इज़हार

News24 Hindi
News24 Hindi: पढ़ें देश दुनिया की ताज़ा ख़बरें, हिंदी में ताज़ा समाचार(Hindi News), ब्रेकिंग न्यूज़(Breaking News), वीडियो, तस्वीरें, क्रिकेट, बॉलीवुड (भारतीय फिल्म उद्योग), व्यवसाय, भारतीय अर्थव्यवस्था, अंतर्राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था, गैजेट्स, नवीनतम तकनीकी समाचार। ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए न्यूज़ 24 से जुड़े रहें। 
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की दीपिका पादुकोण से हुई आंंखें चार, कर बैठे प्यार का इज़हार
Jan 31st 2022, 12:15, by Ritu Shaw

मुंबई।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा यूं तो हर एक्ट्रेस से फ्लर्ट करते देखे जाते हैं, मगर दीपिका पादुकोण के लिए उनके दिल में एक खास जगह है। ये बात वो खुद भी अपने शो में कई बार एक्सेप्ट कर चुके हैं कि दीपिका पादुकोण उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। अब दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं हैं। 

ये एपिसोड अगले हफ्ते टेलीकास्ट किया जाएगा, जहां कपिल दीपिका को देख खुशी से फूले नहीं समाएंगे। इस दौरान दीपिका के साथ शो में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और निर्देशक शकुन बत्रा भी पहुंचेंगे। हमेशा की तरह कपिल ने फिल्म की पूरी टीम के साथ खूब मस्ती की। शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि कपिल दीपिका को देखते ही सबकुछ भूल जाते हैं।

कपिल दीपिका से फ्लर्ट करते हैं और कहते हैं, 'दीपिका ने अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं। हिस्टॉरिकल फिल्में की हैं, सामाजिक मुद्दे पर फिल्म की है। कभी आपका कॉमेडी फिल्म करने का मन हो तो किसको अप्रोच करेंगी? एक लड़का ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है आज।' इसपर दीपिका उनका इशारा समझ जाती हैं और कहती हैं, 'कपिल शर्मा नाम है उनका। मैं चाहूंगी आप मुझे डायरेक्ट करें और को-एक्टर हों। और अगर प्रोड्यूस करना चाहें तो वो भी कर सकते हैं।' तब कपिल कहते हैं, 'दीपिका के लिए तो सारी दौलते ले लो, लगा दो।' 

इतना ही नहीं, दीपिका को अपने सामने कपिल अपना सवाल भी भूल जाते हैं, जिसपर दीपिका उनसे पूछती हैं कि 'क्या हुआ' कपिल जवाब देते हैं, 'कुछ नहीं क्या बताऊं ये काश पहले पूछ लिया होता कि क्या हुआ तो हम पहले बता देते'। देखें मजेदार प्रोमो- 

]]>

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form